Delhi In Threat:दिल्ली के नांगलोई इलाके में बम होने की खबर मिलने से उस इलाके में हड़कंप मच हो गई। पुलिस हेडक्वार्टर में ईमेल के जरिए बम होने की सूचना मिली। पुलिस को अपनी जांच के दौरान पता चला कि यह ईमेल किसी नाबालिग लड़के ने भेजा है। पुलिस ने लड़के को ढूंढ कर अपनी हिरासत में ले लिया है।

नाबालिग ने शरारत में भेजो ईमेल:

पुलिस को अपनी जांच में पता चला कि बच्चे ने सिर्फ शरारत करने के लिए यह ईमेल भेजा था। नाबालिग बच्चे के खिलाफ पुलिस ने जेजे एक्ट के अंदर कार्यवाही की और काउंसलिंग के बाद बच्चे को उसके माता-पिता को सौंप दिया और उन्हें हिदायत दी के आगे से वह ऐसी किसी तरीके की शरारत ना करें ।

कई दिनों से मिल रही है फर्जी धमकियां:

पिछले कुछ दिनों से दिल्ली एनसीआर के स्कूल , अस्पताल, राष्ट्रपति भवन और आईजीआई एयरपोर्ट समेत कई जगहों पर बम होने के ईमेल मिले थे ।मगर यहां पर तलाशी करने के बाद पुलिस को इन जगहों से ऐसा कुछ भी नहीं मिला ।

लोगों के दिल में इन धमकियों से बढ़ा डर:

दिल्ली में बुधवार को सुबह 223 स्कूलों में बम होने के ईमेल मिले थे ।बाद में पता चला कि यह सारे ईमेल फर्जी है ।बुधवार की शाम को सोशल मीडिया पर इस मामले से संबंधित कई ऑडियो और टेक्स्ट मैसेज वायरल हुए। जिनमें यह दावा किया गया कि दिल्ली के स्कूल में बम मिले हैं लेकिन पुलिस जानबूझकर लोगों तक यह बात नहीं पहुंचा रही है। गुरुवार को इस बात का खास असर देखने को मिला ।

पुलिस ने अफवाहों से बचने की दी सलाह:

बहुत से लोगों ने अपने बच्चों को स्कूल नहीं भेजा । पुलिस ने आमजन से यह अपील की है कि ऐसे किसी तरीके के मैसेज पर विश्वास ना करें ।इनमें किसी तरीके को सच्चाई नहीं है और अगर आपके पास ऐसे मैसेज आते हैं तो इन पर ध्यान ना दें और किसी दूसरे को भी ना भेजें।

 

 

Tags: Delhi News, Delhi Bomb Threat, Delhi Police, Delhi In Threat